‘The Matrix Resurrections’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक झलक में प्रियंका चोपड़ा का दिखा ऐसा अवतार

Application Launched/Get It Now For Free


हॉलीवुड फिल्म ‘द मेट्रिक्स रेसररेक्शन्स (The Matrix Resurrections)’ के चौथे पार्ट का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा भी हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के फैन्स ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इस ट्रेलर में एक ही झलक में प्रियंका चोपड़ा का लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस फिल्म का ट्रेलर भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फिल्म के ट्रेलर का इंतजार सभी कर रहे थे. इसमें प्रियंका चोपड़ा का बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रही हैं.

वहीं, अब फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर एक लाख लोग इसे लाइव देख रहे थे. ट्रेलर कुल मिलाकर तीन मिनट का है. वहीं, यह फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होगी.

प्रियंका चोपड़ा फिलहाल बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों की फिल्में कर रही हैं. बॉलीवुड में वो ‘द व्हाइट टाइगर’ और ‘द स्काई इज पिंक में नजर आईं थीं.’ इसके साथ ही वो हॉलीवुड फिल्म ‘वी केन बी हीरोज’ में नजर आखिरी बार दिखी थीं. फिल्मों में एक्टिंग के अलावा प्रियंका का खुद का प्रोडक्शन हाउस है. उनके प्रोड्क्शन हाउस का नाम ‘पर्पल पेबल्स पिक्चर्स’. इस प्रोडक्शन हाउस के तहत वेंटिलेटर, सर्वन, पाहुना, फायरबैंड, पानी, द स्काई इज पिंक, द व्हाइट टाइगर जैसी शानदार फिल्म प्रोड्यूस की जा चुकी है.

वहीं, अगर फिल्म ‘द मेट्रिक्स रेसररेक्शन्स’ की बात करें तो इस फिल्म फ्रेंचाइजी के लीड कैरेक्टर नियो और ट्रिनिटी नजर आ रहे हैं. लेकिन फिल्म सस्पेंस, एक्शन और रोमांच से भरी हुई है. इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म 1999 में रिलीज हुई थी. ‘द मेट्रिक्स रेसररेक्शन्स’ का ट्रेलर ऐसा है कि यह दर्शकों को बांधे रखता है.

अगर आपने इसके बाकी पार्ट्स देखे हैं तो ट्रेलर के डायलोग को समझने में आपको बिल्कुल भी समय नहीं लगेगा. लेकिन हां प्रियंका की सिर्फ एक झलक देख उनके फैन्स को हो सकता है निराशा हाथ लगे. प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म की शूटिंग पिछले साल ही बर्लिन में पूरी की थी. अब तक इस ट्रेलर को 22 लाख लोग देख टुके हैं. फिल्म में प्रियंका चोपड़ा का कैरेक्टर कैसा है यह रिलीज के बाद ही पता चलेगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

Categories

error: Content is protected !!