BTS Band: Jimin के स्कूल टीचर ने किया था उनकी सिंगिंग और डांसिंग का विरोध, इस घटना के बाद करने लगे सपोर्ट

Application Launched/Get It Now For Free


मुंबईः मशहूर साउथ कोरियन बैंड बीटीएस के मेंबर, सिंगर और डांसर बीटीएस जिमिन (BTS Singer Jimin) आज दुनिया के सबसे लोकप्रिय कोरियन-पॉप सेलेब्स में से एक हैं. जिमिन अपनी सिंगिंग के साथ-साथ अपने डांस के लिए भी मशहूर हैं. लेकिन, क्या आप जानते हैं, एक समय था जब बुसान में जिमिन के स्कूल टीचर ने उनके पॉप आइडल बनने के सपने का विरोध किया था.

जिमिन बुसान हाई स्कूल ऑफ आर्ट में छात्र थे, जब उन्होंने बिग हिट एंटरटेनमेंट के लिए ऑडिशन दिया था. बिग हिट एंटरटेनमेंट को अब HYBE के नाम से जाना जाता है. साल 2019 में, जिमिन के होमरूम टीचर मिस्टर ली (Jimin Teacher) ने कोरिया नाउ से बात की थी और खुलासा किया कि वह जिमिन के इस विचार के विरोध में थे क्योंकि उन्हें लगा था कि सफल होना आसान नहीं है.

मिस्टर ली ने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मैंने पहले इसका विरोध किया क्योंकि एक आइडल होने के नाते उस काम के बारे में सपने देखना आसान है, लेकिन निश्चित रूप से सफल होना आसान नहीं है. जब जिमिन ने मुझे बताया कि वह प्रोड्यूसर बैंग सी ह्युक के लिए ऑडिशन दे रहा है, तो मैंने जिमिन से कहा कि यह उनका आखिरी मौका है. इस ऑडिशन के बाद, मैंने उनसे कहा कि आपको आइडल या मॉडर्न डांसर बनने के लिए अपना रास्ता चुनना होगा, लेकिन उस दिन, उन्होंने ऑडिशन पास कर लिया.”

हालांकि, जब जिमिन (BTS Singer Jimin Performance) सिलेक्ट हो गए, तो उनके टीचर ने माना था कि जिमिन में बहुत अधिक क्षमता थी. मिस्टर ली ने यह भी खुलासा किया कि जिमिन ने उनकी शादी में परफॉर्म किया था. उन्होंने कहा, “जब जिमिन दसवीं क्लास में था, उसने और उसके क्लासमेट ने मेरी शादी में शानदार परफॉर्मेंस किया था. मुझे आज भी याद है कि जिमिन हाथ में माइक लिए एक ही समय में गाते और नाचते थे और वह थके भी नहीं थे. लोगों ने मुझे बताया कि उन्हें ऐसा लग रहा था कि वे किसी शादी में नहीं, बल्कि एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में हैं.”

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

Categories

error: Content is protected !!