स्टार वर्सेज फूडः दूसरे सीजन में जाह्नवी कपूर, नोरा फतेही, अनन्या पांडे की होगी खाने से जंग!

Application Launched/Get It Now For Free


Star Vs Food Second Season: Star Vs Food के पहले सीजन की सफलता के बाद अब इसका दूसरा सीजन भी जल्द ही लॉन्च होने जा रहा है. शो का प्रोमो सामने आ गया है जिससे पता चल गया है कि इस बार कौन कौन किचन में खाने से जंग करने आ रहा है. नए सीजन में नए सितारे दिखेंगे जिनमें जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor), अनन्या पांडे (Ananya Pandey), नोरा फतेही (Nora Fatehi), रैपर बादशाह (Badshah) और झक्कास अनिल कपूर (Anil Kapoor) का नाम शामिल है. शो के प्रोमो में सभी किचन में खाने से वाकई जंग लड़ते दिख रहे हैं.

किसी ने उठाया बेलन, किसी ने चाकू
खाना हर किसी को पसंद है और हमारे सेलेब्स तो जगह जगह के खाने का स्वाद लेते रहते हैं लेकिन खाना खाने में जितना टेस्टी और यमी लगता है उतना ही मुश्किल है उसे बनाना और यही बात बताने के लिए Star Vs Food का ताना बाना बुना गया है. जल्द ही इसका दूसरा सीजन टेलीकास्ट होगा जिसमें इस बार भी कई जाने माने चेहरे नजर आएंगे और खाना बनाते हुए सबकी हालात क्या होने वाली है उसकी झलक इस प्रोमो में साफ नजर आ रही है. कई बेलन हाथ में लिए दिख रहा है तो कोई चाकू. वहीं अनिल कपूर अपने ही अंदाज में कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि टाइम लगता है सीखने को. 

मजेदार था पहला सीजन 
Star Vs Food सीजन 1 भी काफी मजेदार रहा था. जिसमें मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, करीना कपूर जैसे सितारे नजर आए थे और खाना बनाते वक्त इनकी हालत भी पतली हो गई थी. लेकिन इसे काफी सराहा गया और फैंस को स्टार्स की कुकिंग स्किल्स देखने में भी खूब मजा आया. यही कारण है कि इसका दूसरा सीजन भी लॉन्च किया जा रहा है. जिसमें नई पीढ़ी के नए सितारे नजर आएंगे. 

ये भी पढ़ेंः Do Ghoont Song: Nia Sharma के नए गाने ‘दो घूंट’ से चढ़ा फैंस पर नशा, निया ने खूब दिखाई कातिल अदाएं

ये भी पढ़ेंः Akshay Kumar की मां Aruna Bhatia आईसीयू में एडमिट, इंग्लैंड में शूटिंग कर रहे एक्टर पहुंचे मुंबई



Source link

Categories

error: Content is protected !!