सोसायटी वालों की गुड मॉर्निंग ने किया भिड़े को परेशान, नोटिस बोर्ड पर लिखी चौंकाने वाली बात

Application Launched/Get It Now For Free


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest Episode:  तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में हमेशा थोड़ा हंगामा तो इस सोसायटी की किस्मत में लिखा है. फिर चाहे वो हंगामा किसी की भी वजह से क्यों ना हो. लेकिन इस बार तो कुछ ऐसा हुआ है जिसकी उम्मीद ही किसी को नहीं थी. ट्यूशन मास्टर भिड़े ने नोटिस बोर्ड पर इस बार कुछ ऐसा लिख दिया है जिसे पढ़कर सोसायटी वाले क्या हम सब भी हैरान हो गए हैं. आखिर भिड़े ने ऐसा क्या लिख दिया कि हर कोई हैरान है. तो चलिए बताते हैं आपको.

सोसायटी वालों की गुड मॉर्निंग ने किया भिड़े को परेशान 
दरअसल, हुआ ये कि भिड़े को नोटिस बोर्ड पर शाम को होने वाली मीटिंग के बारे में लिखना था. लेकिन ये क्या भिड़े कुछ लिखते इतने में ही कोई न कोई उन्हें आकर गुड मॉर्निंग विश कर देता. जिससे थोड़ी देर में भिड़े परेशान हो गए और उन्होंने नोटिस बोर्ड पर लिख दिया. गुड मॉर्निंग जाए तेल लेने. अब ये बात कोई और लिखे तो शायद समझ भी जाए लेकिन भिड़े के हाथों ऐसी बात लिखी जाना वाकई हैरानी की बात है. 

वहीं तारक मेहता का उल्टा चश्मा का एपिसोड काफी हंगामेदार रहने वाला है. क्योंकि आने वाले एपिसोड में गणेश उत्सव सोसायटी में मनाया जाने वाला है.  जिसकी तैयारियां भिड़े और टप्पू सेना दोनों ने ही शुरु कर दी है. अब टप्पू सेना का कहना है कि वो इसकी पूरी तैयारियां करेंगीं जबकि भिड़े अपनी जिद पर अड़े हुए हैं. यानि साफ है कि आने वाले एपिसोड में इसी बात पर खूब हंगामा होगा खासतौर से रात को होने वाली मीटिंग में. खैर जितना हंगामा होना हो होता रहे. क्योंकि जितना हंगामा होगा दर्शकों को मिलेंगे उतने ही ठहाके.    

ये भी पढ़ेंः Khatron Ke Khiladi Season 11: Vishal Aditya Singh ने Shweta Tiwari को लेकर किया खुलासा!

 

 



Source link

Categories

error: Content is protected !!