सुपर डांसर चैप्टर 4: लाल साड़ी पहन शिल्पा शेट्टी बनीं देसी नागिन, जीभ निकालकर खूब किया डांस

Application Launched/Get It Now For Free


Super Dancer Chapter 4 Shilpa Shetty Naagin Dance: सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4) में हर हफ्ते की तरह इस बार भी खूब धमाल, मस्ती और ढेर सारा डांस हुआ. इस हफ्ते शो में पहुंची थीं फराह खान (Farah Khan) जिन्होंने इस शो में चार चांद लगा दिए. फराह खान जिस भी शो में जाती हैं उनकी मौजूदगी से वाकई माहौल बन जाता है और इस बार सुपर डांसर चैप्टर 4 में भी वही हुआ. मजा तब दुगना हो गया जब शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बन गईं नागिन और हर कोई उन्हें देखता ही रह गया. 

शिल्पा शेट्टी का नागिन डांस
शिल्पा शेट्टी खुद एक बेहतरीन डांसर हैं और वो इन दिनों सुपर डांसर चैप्टर 4 को जज भी कर रही हैं. ये शो काफी पसंद किया जाता है क्योंकि डांस के साथ-साथ इसमें ढेर सारी मस्ती और धमाल भी होता है. इस बार जब शो में फराह खान पहुंचीं तो मस्ती की डोज दुगनी हो गई. स्टेज पर माहौल तब बना जब शिल्पा शेट्टी, फराह खान और गीता मां डांस करने उतरी. गाना था प्रियंका चोपड़ा का देसी गर्ल. इस गाने पर तीनों ने पहले तो प्रियंका चोपड़ा की तरह ही डांस किया लेकिन फिर अचानक शिल्पा शेट्टी बन गईं नागिन और वो नागिन डांस करने लगीं. 

फराह खान से पहले शो में रवीना टंडन भी पहुंची थीं और इस एपिसोड में भी खूब धमाका हुआ था. जहां दोनों ही अभिनेत्रियों ने चुरा के दिल मेरा गाने पर शानदार डांस किया था वो भी एक साथ. एक समय था जब रवीना और शिल्पा एक दूसरे को पसंद नहीं करती थीं और इसकी वजह थे अक्षय कुमार. शिल्पा से पहले अक्षय रवीना टंडन को ही डेट कर रहे थे.  लेकिन आज देखिए दोनों एक साथ एक ही स्टेज को शेयर करती हैं.  

ये भी पढ़ेंः Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के डायरेक्टर की पत्नी हैं शो की ये कलाकार, क्या तस्वीर में पहचान पाए आप?





Source link

Categories

error: Content is protected !!