सिद्धार्थ शुक्ल की मौत के बाद बेहद बुरे हाल में हैं शहनाज़, हालत के बारे में जान रो पड़ेंगे आप

Application Launched/Get It Now For Free


Sidharth Shukla Death: पॉपुलर टेलीविजन एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन को एक हफ्ता बीतने वाला है लेकिन उनके चाहने वाले अब तक इस बात को पचा नहीं पा रहे हैं कि वो अब इस दुनिया में नहीं हैं. 2 सितंबर को अचानक उनकी मौत की खबर ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री समेत उनके फैन्स और करीबियों को हिला दिया. उनकी लेडी लव शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) भी उनकी मौत से हिली हुई हैं.

Sidharth Shukla की मौत के बाद बेहद बुरे हाल में हैं Shehnaaz Gill, हालत के बारे में जान आंख में आ जाएंगे आंसू!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहनाज़ ही हैं जिन्होंने सिद्धार्थ को 2 सितंबर की सुबह बेहोशी की हालत में देखा था. उसके बाद सिद्धार्थ को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. सिद्धार्थ की मौत के बाद से ही शहनाज़ की हालत ठीक नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शहनाज़ बहुत ही बुरी हालत में हैं. वह हाल-फिलहाल इस गम से बिलकुल भी उबरती नहीं दिख रही हैं और उन्हें नॉर्मल होने में काफी वक्त लगेगा. रिपोर्ट्स के अनुसार, शहनाज़ ठीक से सो नहीं पा रही हैं, ना ही खा पा रही हैं, वह बहुत ही कम बात कर रही हैं. उन्हें इस हालत में अकेले नहीं छोड़ा जा सकता है इसलिए सिद्धार्थ की मां उनके साथ ही हैं और उन्हें अकेला नहीं छोड़ रही हैं.

Sidharth Shukla की मौत के बाद बेहद बुरे हाल में हैं Shehnaaz Gill, हालत के बारे में जान आंख में आ जाएंगे आंसू!

3 सितंबर को जब सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार किया गया था तो शहनाज़ भी श्मशान घाट पहुंची थीं और सिद्धार्थ को अंतिम विदाई देते समय वो फूट-फूटकर रोती नज़र आई थीं. आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहनाज़ और सिद्धार्थ इस साल दिसंबर में शादी की प्लानिंग कर रहे थे हालांकि दोनों ने इस बात की पुष्टि नहीं की थी कि ये रिलेशनशिप में हैं भी या नहीं. दोनों की पहली मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी और इनकी बॉन्डिंग यहीं मजबूत हुई थी. शहनाज़ ने खुलकर ये बात कही थी कि वो सिद्धार्थ को बहुत चाहती हैं. 

ये भी पढ़े: Sidharth Shukla Death: ये थे सिद्धार्थ शुक्ला के लिए Shehnaaz Gill के आखिरी शब्द, सुनकर फट जाएगा कलेजा

Pavitra Punia ने कहा, पती-पत्नी से कम नहीं था Sidharth Shukla और Shehnaaz Gill का Relation



Source link

Categories

error: Content is protected !!