सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से टूटे आसिम रियाज़ और शहनाज गिल को कश्मीरा शाह ने बंधाई हिम्मत

Application Launched/Get It Now For Free


Kashmera Shah share special post on instagram after Sidharth Shukla Death: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है. क्या फैंस क्या सेलेब्स….परिवार के लिए तो ये कभी ना भरने वाला जख्म है ही लेकिन उनके दोस्तों को भी इस ग़म से उबरने में लंबा समय लगेगा. खासतौर से शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और आसिम रियाज (Asim Riaz) के लिए ये सदमे से कम नहीं है. शहनाज का हाल तो वाकई बुरा है. वो अंदर तक टूट चुकी हैं. ऐसे में अब इंडस्ट्री में उनके साथ उन्हें हिम्मत दे रहे हैं ताकि वो इस दुख को सहन कर आगे बढ़ सकें. अब कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने एक खास तस्वीर शेयर कर आसिम और शहनाज को हिम्मत दी है. 

कश्मीरा शाह ने शेयर की स्पेशल पोस्ट
सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए कश्मीरा शाह ने एक खास तस्वीर शेयर की है ये तस्वीर बिग बॉस 13 के फिनाले की है जिसमें सिद्धार्थ और आसिम घर से निकलते हुए दिख रहे हैं. इस तस्वीर को एक फैन ने खास तरीके से एडिट किया है जिसमें घर से बाहर का रास्ता हैवन का दिख रहा है और सिद्धार्थ के सिर पर दिख रही है एंजेल रिंग.  

इस खास तस्वीर को शेयर करते हुए कश्मीरा ने पोस्ट किया – शब्दों की जरुरत नहीं है. सिद्धार्थ तुम हमेशा याद किए जाओगो. शहनाज और आसिम हिम्मत रखो. 

हार्ट अटैक से हुई सिद्धार्थ शुक्ला की मौत
सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 2 सितंबर को कार्डिएक अरेस्ट से हुआ था. सिद्धार्थ के जाने से उनका परिवार ही नहीं बल्कि उनके दोस्त और फैंस भी ग़म के सागर में डूबे हुए हैं. लोगो को यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि उनके प्यारे सिद्धार्थ अब उनके बीच नहीं हैं. बेहद कम समय में ही सिद्धार्थ ने जिंदगी में काफी कुछ हासिल कर लिया. वर्ल्ड बेस्ट मॉडल का खिताब जीतने से लेकर सिद्धार्थ ने बिग बॉस 13 के टाइटल तक को अपने नाम कर किया और लोगों के दिलों में ऐसे जा बसे कि अब हमेशा वहीं रहेंगे.   

ये भी पढ़ेंः तुम बिन जिया जाए कैसे: Sidharth Shukla बिन सूनी हो गई है Shehnaaz Gill की दुनिया, अब बिग बॉस की मुट्ठी भर यादें ही हैं सहारा

ये भी पढ़ेंः रांझा रांझा करदी वे मैं आपे रांझा होई, खूबसूरत पलों में कैद होकर रह गया Sidnaaz का रिश्ता, Video देख आ जाएंगे आंखों में आंसू





Source link

Categories

error: Content is protected !!