सचिन पायलट के जन्मदिन से पहले राजस्थान में ‘फैन वीडियो’ की सियासी गलियारों में चर्चा

Application Launched/Get It Now For Free


सचिन पायलट कल जयपुर स्थित अपने आवास पर समर्थकों से मुलाकात करेंगे.

जयपुर:

पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Former Deputy CM Sachin Pilot) का मंगलवार को 44 वां जन्मदिन है.सचिन पायलट के जन्मदिन की चर्चा अभी से राजनीति के गलियारों में होने लगी है. पायलट के जन्मदिन पर इस बार उनके समर्थक दो दिन शक्ति प्रदर्शन करेंगे. आज प्रदेश भर में पायलट समर्थक वृक्षारोपण अभियान चला रहे हैं. हर विधानसभा क्षेत्र में 5 हजार पौधों के हिसाब से पूरे प्रदेश में 10 लाख पौधे लगाने का टारगेट तय किया गया है. कल पायलट के जन्मदिन पर भी राजधानी जयपुर से लेकर जिलों में ब्लड डोनेशन सहित कई तरह के कार्यक्रमों की तैयारी की है.

कांग्रेस के नेताओं के ट्विटर अकाउंट लॉक करने को लेकर सचिन पायलट ने कही खरी-खरी बात

सचिन पायलट के समर्थकों ने जन्मदिन से पहले मेरे सपनों का राजस्थान के नाम से एक वीडियो भी जारी किया है. इस वीडियो की सियासी गलियारों में खूब चर्चा हो रही है. इसी तरह का वीडियो कांग्रेस ने विधानसभा चुनावों में जारी किया था. सचिन पायलट फैन क्लब ने यह वीडियो तैयार किया है. इस वीडियो को पायलट समर्थक खूब शेयर कर रहे हैं. 57 सेकंड के इस वीडियो में विकसित राजस्थान की तस्वीर दिखाते हुए इसे पायलट के सपनों से जोड़ा गया है.सचिन पायलट जन्मदिन के मौके पर कल जयपुर में दिन भर सरकारी बंगले पर रहकर समर्थकों से मिलेंगे. 

BJP के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अब्दुल्लाकुट्टी का दावा, जल्द ही भाजपा में आएंगे सचिन पायलट

जन्मदिन पर 7 सितंबर को जयपुर में बड़ी संख्या में पायलट समर्थकों के जुटने की संभावना है. सोशल मीडिया पर समर्थक लगातार सक्रिय हैं. कल पायलट के जन्मदिन को ट्रेंड करवाने के लिए भी उनकी टीम की तैयारी है.



Source link

Categories

error: Content is protected !!