रोहित शेट्टी ने एयरपोर्ट और जिम लुक्स को लेकर दी अपनी प्रतिक्रिया, कहा- ऐसे कौन करता है?

Application Launched/Get It Now For Free


Rohit Shetty Upcoming Movie: फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने एयरपोर्ट लुक्स के मौजूदा चलन पर कुछ दिलचस्प टिप्पणियां कीं. इन दिनों रोहित शेट्टी अपने शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ को होस्ट करते दिखाआ देखाई दे रहे हैं. रोहित शेट्टी ने उन सेलिब्रिटीज पर गुस्सा निकाला है जो मंदिर के बाहर दान करने के दौरान फोटोग्राफर्स को बुलाते हैं. यही नहीं उन्होंने एयरपोर्ट और जिम लुक के ट्रेंड को लेकर भी तंज कसा.

रोहित शेट्टी ने तंज कसते हुए कहा कि, “कौन करता है ऐसा? फोन करेंगे तभी मलूम पाएगा न फोटोग्राफर को की भाई मैं आज मंदिर के बहार हूं. यह कौन करता है? केवल जब आप फोटोग्राफरों को खुद फोन करके सूचित नहीं करोंगे, तो क्या उन्हें पता चलेगा कि आप मंदिर जा रहे हैं. उनको ये सब कैसे पता चलता है. ये पूछे जाने पर कि वो हवाईअड्डे के फैशन के चलन के बारे में क्या सोचते हैं? ‘एयरपोर्ट पर हम लोगों ने पूरी जिंदगी निकाल दी ट्रैक पैंट, शॉर्ट्स और चप्पल में. अब उसका खर्चा अलग हो गया है. क्योंकि पहले फोटोग्राफर वहां नहीं पहुंचे थॉ. लोग बोलते नहीं थे कि ‘मैं उतर रहा हूं प्लेन से’ तब तक तो सब शॉर्ट् और बनियान में ही जा रहे थे. जिम लुक भी नया चला है और कितना पागल होंगे लोग, मेरे को नहीं पता, मैं नॉर्मल है.’

वर्क फ्रंट की बात करें तो रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में अक्षय कुमार, कटरीना कैफ, रणवीर सिंह और अजय देवगन की मुख्य भूमिका है. ये फिल्म साल 2020 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड के चलते फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई थी. इसके अलावा रोहित शेट्टी के पास ‘सर्कस’ है. फिल्म में रणवीर सिंह और जैकलीन फर्नांडिस, पूजा हेगड़े और वरुण शर्मा हैं.

क्या उम्मीद से जल्दी तैयार हो रही है Rohit Shetty की फिल्म Golmaal 5? Shreyas Talpade ने दिया बडा Hint

Khatron Ke Khiladi 11: रोहित शेट्टी और निक्की तंबोली ने शो में कर दी एक-दूसरे की इंसल्ट! बोले- लेड़ी टार्जन





Source link

Categories

error: Content is protected !!