यामी गौतम बोलीं, ‘बॉलीवुड में अपनी गॉडफादर खुद हूं, फिल्म इंडस्ट्री को समझना आज भी एक पहेली है

Application Launched/Get It Now For Free


Yami Gautam on her career: एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) स्टारर फिल्म ‘भूत पुलिस’ (Bhoot Police) आज 10 सितंबर को रिलीज हो गई है. इस फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रेस्पोंस देखने को मिल रहा है. वैसे आपको बता दें कि यामी सिर्फ फिल्म भूत पुलिस नहीं बल्कि हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के चलते भी चर्चाओं में हैं. जी हां, यामी अगले साल इंडस्ट्री में अपने 10 साल पूरे करने जा रही हैं और बॉलीवुड में अपनी जर्नी से जुड़े अनुभवों के बारे में एक्ट्रेस ने इस इंटरव्यू में खुलकर बात की है. आपको बता दें कि यामी ने साल 2012 में पॉपुलर फिल्म ‘विक्की डोनर’ (Vicky Donor ) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 

Struggle: Yami Gautam बोलीं, 'मैं बॉलीवुड में अपनी गॉडफादर खुद हूं, फिल्म इंडस्ट्री को समझना आज भी एक पहेली की तरह है
 
यामी की मानें तो वो बॉलीवुड में खुद अपनी गॉड फादर हैं.  यामी ने इस इंटरव्यू में कहा कि बॉलीवुड यानी फिल्म इंडस्ट्री को समझना आज भी एक पहेली की तरह है. हालांकि, एक्ट्रेस का यह साफ़ मानना है कि इंडस्ट्री में लंबा वक्त गुजारने के बाद उन्हें यहां के तौर तरीकों के बारे में काफी कुछ समझ आ चुका है. यामी कहती हैं, ‘मैने अपनी दम पर बॉलीवुड में डेब्यू किया था, यहां आपको कई ऐसे लोग मिल जाएंगे जो आपको सलाह देना चाहेंगे लेकिन यह आप पर निर्भर करता है कि आप उसे कैसे लेते हैं’. 

Struggle: Yami Gautam बोलीं, 'मैं बॉलीवुड में अपनी गॉडफादर खुद हूं, फिल्म इंडस्ट्री को समझना आज भी एक पहेली की तरह है
 
उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी शानदार फिल्मों में नज़र आ चुकीं यामी कहती हैं, ‘फिल्म इंडस्ट्री में आपको अलग-अलग किस्म की सलाह देने वाले मिलेंगे जैसे मीटिंग के लिए जाओ तो कैसे कपड़े पहनो, लोगों से घुलो मिलो हर जगह अपने आपको उपस्थित रखो आदि…अब ये मुझे डिसाइड करना है कि क्या मैं पर्सनली इन आईडियाज को पसंद करती हूं या नहीं’. आपको बता दें कि एक्ट्रेस यामी गौतम ने हाल ही में फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के डायरेक्टर आदित्य धर से शादी करके सबको चौंका दिया था.दोनों ने शादी की किसी को भनक नहीं लगने दी थी और सोशल मीडिया पर इसका ऐलान किया था. 

ये भी पढ़ें: Yami Gautam: फिल्म Bhoot Police के प्रमोशन में व्हाइट साड़ी पहनकर पहुंचीं Yami Gautam, Flaunt किए ट्रेडिशनल ‘Dejhoor’ Earrings

Bhoot Police के रोमांटिक गाने का टीज़र आया सामने, Arjun Kapoor- Yami Gautam के बीच दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री

 



Source link

Categories

error: Content is protected !!