‘महाराज के हाथ का खाना’: CM अमरिंदर सिंह ने ओलिंपिक पदक विजेताओं के लिए खुद बनाया लजीज व्यंजन

Application Launched/Get It Now For Free


पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने ओलिंपिक पदक विजेताओं के लिए खुद बनाया लजीज व्यंजन.

नई दिल्ली:

पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) ने आज ओलिंपिक पदक विजेताओं (Olympic Medal Winners) का दिन बना दिया. उन्होंने खुद अपने हाथों से खिलाड़ियों के लिए मटन खरा पिशोरी और लौंग इलायची चिकन से लेकर आलू कोरमा.. दाल मसरी तक अनोखे व्यंजन मोहाली में अपने फार्म हाउस पर तैयार किया. उन्होंने खुद अपने हाथों से खिलाड़ियों को खाना भी परोसा.

यह भी पढ़ें

इस आयोजन के मेजबान सीएम अमरिंदर ने कहा, “खाना पकाने के बर्तन से सीधे परोसे जाने पर भोजन हमेशा बेहतर होता है.”

कैप्टन व्यंजन की तैयारियों में सुबह 11 बजे से लगे थे और इसे अंतिम रूप उन्होंने शाम 5 बजे तक दिया. फाइन टच और गार्निशिंग का काम ही बचा रह गया था.

मुख्यमंत्री ने मेहमानों का व्यक्तिगत रूप से अभिवादन करते हुए कहा, “उन्होंने (खिलाड़ियों ने) हमें गौरव दिलाने के लिए बहुत मेहनत की. मैंने उनके लिए जो किया है, वह इसकी तुलना में कुछ भी नहीं है.”

b46c56sg

अगर आप सोच रहे हैं कि 79 साल के इस बुजुर्ग आदमी को इतनी मेहनत के बाद शाम तक थकान हो गई होगी, तो आप उनमें मौजूद फौजी को कम आंकते हैं. सीएम अमरिंदर सिंह के चेहरे पर थकान का नामो-निशान नहीं था. ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपडा ने खाने की तारीफ करते हुए कहा कि यह उत्कृष्ट भोजन था.

डिस्कस थ्रोअर कमलप्रीत कौर भोजन और आतिथ्य दोनों से दंग रह गईं. कमलप्रीत कौर ने अपनी पहली ओलिंपिक आउटिंग में एक प्रशंसनीय छठा स्थान हासिल किया है.

psmicjkg

सीएम के आतिथ्य का कांस्य पदक विजेता हॉकी टीम के सदस्यों ने भी लुत्फ उठाया. रेस-वॉकर गुरप्रीत सिंह और शूटर अंगदवीर सिंह बाजवा भी इस आयोजन में शामिल हुए.



Source link

Categories

error: Content is protected !!