बिग बॉस ओटीटीः फाइनल की रेस हुई शुरू, घर में खेला जा रहा है टिकट टू फिनाले टास्क

Application Launched/Get It Now For Free


Bigg Boss OTT Finale: बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) सिर्फ 6 हफ्तों के लिए ही था जिसमें से 4 हप्ते बीत चुके हैं और पांचवा हफ्ता भी पूरा होने वाला है. वहीं अब शो में छिड़ गई है जंग फाइनल के लिए. जिसमें जगह बनाने की होड़ हर किसी में दिखाई दे रही हैं और हर किसी ने अपनी पूरी ताकत भी झोंक दी है. इन दिनों घर में टिकट टू फिनाले टास्क चल रहा है जो वाकई दिलचस्प है और अब ये टिकट किसे मिलेगी ये देखना और भी दिलचस्प होगा. 

टिकट टू फिनाले टास्क शुरु
फिनाले की रेस के लिए जंग जारी है. जिसके लिए दिलचस्प टास्क अब बिग बॉस ने घरवालो को दे दिया है. वही खास बात ये है कि टास्क खेलने से पहले ही दिव्या अग्रवाल वोटिंग के चलते इसके सेमीफाइनल में पहुंच चुकी हैं. वहीं पहले दिन के टास्क में नेहा भसीन, प्रतीक सेहजपाल राउंड जीते जिसके बाद पहले दिन का खेल खत्म कर दिया गया.  

खत्म हो चुके हैं कनेक्शन
वहीं आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी में अब कनेक्शन का खेल खत्म हो चुका है. हर कोई सिंगल सिंगल खेल रहा है. और अपनी फिनाले की टिकट पक्की कर रहा है. जल्दी ही बिग बॉस 15 शुरु हो जाएगा. और जो भी बिग बॉस ओटीटी के फिनाले को जीतेगा उसे मौका मिलेगा बिग बॉस 15 का हिस्सा बनने का. जिसे करण जौहर नहीं बल्कि सलमान खान होस्ट करेंगे. बिग बॉस ओटीटी की बात करें ये पहला सीजन था और पहला ही सीजन काफी हंगामेदार रहा है. दिव्या अग्रवाल, प्रतीक सेहजपाल, नेहा भसीन और शमिता शेट्टी जैसे कंटेस्टेट ने इसे बेहद खास बना दिया. और अब दर्शकों को बड़ी ही बेसब्री से बिग बॉस 15 का इंतजार है जिसमें शुरु होगा असली खेल. इस बार घर में रेखा की आवाज भी सुनाई देने वाली है.  

ये भी पढ़ेंः बातें भूल जाती हैं, यादें याद आती है: जब Sidharth Shukla ने बयां किए थे Shehnaaz Gill के लिए अपने जज़्बात, सबके सामने कही थी – ‘हां’

 

 



Source link

Categories

error: Content is protected !!