थलाइवी रिव्यू: कंगना ने देखी फिल्म, बोलीं- ये मेरे करियर की बेस्ट फिल्म

Application Launched/Get It Now For Free


Thalaivii Review: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म ‘थलाइवी’ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. यह फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जयललिता की जिंदगी पर आधारित है. फिल्म में कंगना ने जयललिता का रोल निभाया है. इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. पहले ये फिल्म पहले 23 अप्रैल को थिएटर में रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज रोक दी गई थी. अब यह फिल्म 10 सितम्बर को रिलीज होने वाली है. 

कंगना रनौत ने खुद को फिल्म देख ली है. एक्ट्रेस ने बताया है कि ये फिल्म उनके करियर की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है. हाल ही में उन्होंने बताया कि उन्होंने इस फिल्म को हिंदी वर्जन में देखा. इस फिल्म को तमिल और तेलुगु वर्जन में भी रिलीज किया जाएगा.

 

कंगना ने फैंस को दी ये जानकारी 

कंगना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा, “थलाइवी देखने का एक्सपीरियंस शानदार रहा, ये मेरे करियर की सबसे बेस्ट फिल्म है. मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म हिंदी मल्टीप्लेक्स भी इसे चलाएंगे. मुझे विश्वास है कि ये फिल्म दर्शकों को थिएटर में वापस ले आएगी.

Thalaivii First Review: कंगना रनौत ने देखी अपनी फिल्म, बोलीं- ये मेरे करियर की सबसे बेस्ट फिल्म

फिल्म के प्रमोशन में बीजी हैं कंगना 

आपको बता दें कि थलाइवी तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायोपिक है, जिसमें कंगना पर्दे पर दिग्गज राजनेता का किरदार निभाने जा रही हैं. कंगना इन दिनों हैदराबाद में अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. वहां ये फिल्म 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. कंगना की इस फिल्म का दर्शक और उनके फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें-

Renee Sen Birthday: Sushmita Sen की बेटी रिनी सेन ने मनाया अपना 22वां बर्थडे, Rohman Shawl ने शेयर किया Video

Sidharth Shukla Death:एक्टर के परिवार ने जारी किया बयान, सभी से फैमिली की प्राइवेसी बनाए रखने का किया अनुरोध





Source link

Categories

error: Content is protected !!