टाइगर 3: सलमान खान और कैटरीना कैफ पर फिल्माया जा रहा है अब तक का सबसे महंगा गाना

Application Launched/Get It Now For Free


Salman – Katrina Romancing on Costliest Song Ever: सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी हैं. रशिया में शूटिंग के बाद अब फिल्म की पूरी टीम पहुंच चुकी है तुर्की और खबर है कि तुर्की में ही दोनों पर अब तक का सबसे महंगा रोमांटिक सॉन्ग फिल्माया जा रहा है. जिसके लिए करोड़ों रुपए खर्च किए गए हैं. कहा जा रहा है कि ये गाना ‘स्वैग से स्वागत’ से भी शानदार होने वाला है जो टाइगर 3 (Tiger 3) के एंड में दिखाया जाएगा. 

Cappadocia में हो रही है गाने की शूटिंग
फिल्म के गाने की शूटिंग Cappadocia में होगी. इस शहर की खूबसूरती के चर्चे अक्सर होते हैं और इस वक्त वहां का मौसम भी खूब शानदार है यही कारण है कि मेकर्स ने फिल्म के इस गाने को और भी हाईलाइट करने के लिए इसी शहर को चुना है. इस गाने को और भी शानदार बनाने की जिम्मेदारी दी गई है कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट को. जिन्होंने इस गाने के लिए दमदार हुक स्टैप भी रेडी कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस गाने के लिए 3 करोड़ का बजट रखा गया है. Cappadocia शहर अपनी खूबसूरती के लिए खासतौर से जाना जाता है. 

21 अगस्त से शूटिंग के लिए विदेश में हैं सलमान और कैटरीना
सलमान और कैटरीना 21 अगस्त को फिल्म की शूटिंग के लिए निकले थे और अब 18 दिनों के बाद वो Cappadocia में हैं. सबसे पहले रूस में शूटिंग हुई इसके बाद वो तुर्की पहुंचे जहां पर फिल्म का महत्वपूर्ण एक्शन सीन फिल्माया गया है और अब Cappadocia में गाना शूट होगा. टाइगर 3 से पहले इस सीरीज की 2 और फिल्में आ चुकी हैं और दोनों ही जबरदस्त हिट रही हैं. फिल्म में सलमान रॉ एजेंट के रोल में हैं जिनका नाम है टाइगर और कैटरीना आईएसआई एजेंट का रोल प्ले कर रही हैं जिनका नाम है ज़ोया.   

ये भी पढ़ेंः Selmon Bhoi Game: कोर्ट ने Selmon Bhoi गेम पर लगाया बैन, सलमान खान के हिट एंड रन केस पर है बेस्ड

ये भी पढ़ेंः Siddharth Shukla के लिए Salman Khan की अनजाने में कही ये बातें हो गईं सच, फैन्स को लगा झटका!

 

 



Source link

Categories

error: Content is protected !!