कैटरीना कैफ संग सगाई की खबर आने के बाद विक्की कौशल के मम्मी-पापा ने मांगी थी बेटे से मिठाई!

Application Launched/Get It Now For Free


Vicky Kaushal Family Reaction on news of engagement with Katrina Kaif: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर अफवाहें उड़ती रहती हैं उनमें से कुछ सच साबित हो जाती है तो कुछ झूठ की बुनियाद पर टिकी होती हैं. ऐसी ही एक अफवाह ने पिछले महीने हर किसी का ध्यान खींचा था. जब अचानक खबर आई कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने कर ली है चुपके चुपके सगाई. हालांकि सुबह बॉलीवुड गलियारों में खूब शोर मचाने वाली ये खबर शाम होते होते फुस्स हो गई थी. लेकिन इस खबर पर विक्की कौशल के परिवार का पहला रिएक्शन क्या था उसका खुलासा विक्की के भाई सनी कौशल (Sunny Kaushal) ने कर दिया है. 

परिवार ने मांग ली थी बेटे से मिठाई
सनी कौशल ने उस दिन के बारे में विस्तार से बताया है जब विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की गुपचुप सगाई की खबर आई. ये सुबह का वक्त था जब विक्की जिम जाने के लिए निकले जब तक वो वापस लौटे तो ये खबर हर जगह फैल चुकी थी. जैसे ही बेटा घर आया था तो विक्की ने मम्मी पापा ने मजाकिया अंदाज में कहा था – ‘अरे यार, तेरी सगाई हो गई, मिठाई तो खिला दे’. वहीं विक्की ने भी तुरंत रिप्लाई करते हुए उसी अंदाज में जवाब दिया. उन्होंने कहा था – ‘जितनी असली इंगेजमेंट हुई है उतनी असली मिठाई भी खा लो’. वहीं इस बात पर सभी खुलकर हंसे थे. 

दोनों के अफेयर की चर्चा है जोरों पर
फिलहाल इंडस्ट्री में जिनके दिल चोरी चोरी मिलने की खबरें हैं उस लिस्ट में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का नाम भी शामिल है. ख़बरें हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन दोनों ही ने अपने होंठ सिल लिए हैं. इन अफवाहों पर ना ये इंकार करते हैं और ना ही इकरार. अब वाकई इनके रिश्ते का सच क्या है ये सिर्फ ये दोनों ही जानते हैं. लेकिन वो कहते हैं ना कि बिना आग के धुआं नहीं उठता.     

ये भी पढ़ेंः Sardar Udham Singh के लिए Vicky Kaushal ने पूरी की डबिंग, फोटो शेयर कर लिखी ये बात

ये भी पढे़ंः Katrina Kaif-Vicky Kaushal’s Engagement: इस वजह से लीक हुई कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की सगाई की ख़बर, सच्चाई कर देगी आपको हैरान

 



Source link

Categories

error: Content is protected !!