कृष्णा अभिषेक को भला-बुरा कहने वाली गोविंदा की पत्नी पर जमकर भड़कीं कश्मीरा शाह, जानिए क्या कहा?

Application Launched/Get It Now For Free


Krushna Abhishek and Govinda Controversy: कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और उनके मामा-मामी गोविंदा (Govinda) और सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) के बीच शुरू हुआ झगड़ा अब रुकने का नाम नहीं ले रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कृष्णा अभिषेक को लेकर हाल ही में उनकी मामी सुनीता ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके जीते जी यह लड़ाई कभी ख़त्म नहीं होने वाली और वो जब तक ज़िंदा हैं कृष्णा की शक्ल तक नहीं देखना चाहती हैं. वहीं, कृष्णा ने कहा था मामी की बात सुनकर वो सबकुछ भगवान गणेश पर छोड़ते हैं और उम्मीद करते हैं कि प्रॉब्लम का हल भी वही निकालेंगे. 

Krushna Abhishek-Govinda Fight: Krushna Abhishek को भला-बुरा कहने वाली Govinda की पत्नी पर जमकर भड़कीं Kashmera Shah, जानिए क्या कहा?
 
इस बीच खबर है कि कृष्णा को लेकर दिए गए बयान पर उनकी वाइफ कश्मीरा शाह काफी गुस्से में हैं और उन्होंने गोविंदा की वाइफ सुनीता को जमकर खरी खोटी सुनाई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कश्मीरा ने यहां तक कह दिया है कि, ‘मेरे लिए पिछले पांच सालों से ये लोग (गोविंदा और सुनीता) अस्तित्व में ही नहीं हैं, आपको मेरे से पूछना है तो प्रियंका और कैटरीना के बारे में पूछिए, ये सुनीता कौन है.?’ कश्मीरा यहीं नहीं रुकीं बल्कि उन्होंने आगे यहां तक कह डाला कि, ‘मैने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है, मुझे किसी की पत्नी के रूप में नहीं पहचाना जाता, मैं ऐसे लोगों के बारे में बात नहीं करना चाहूंगी’. 

Krushna Abhishek-Govinda Fight: Krushna Abhishek को भला-बुरा कहने वाली Govinda की पत्नी पर जमकर भड़कीं Kashmera Shah, जानिए क्या कहा?
 
आपको बता दें कि कृष्णा और उनके मामा गोविंदा के बीच विवाद साल 2016 से ही चल रहा है. साल 2018 में करिश्मा ने एक अन्य कमेंट में कहा था कि कुछ लोग नाचकर पैसे कमाते हैं. इस कमेंट को सुनीता ने गोविंदा का अपमान माना था जिसके बाद से इन दोनों ही परिवारों के बीच बात और बिगड़ गई थी. वहीं, पिछली दिनों जब गोविंदा और सुनीता कपिल शर्मा के शो के एक एपिसोड में पहुंचे तो उसमें कृष्णा अभिषेक दिखाई नहीं दिए थे. इस बात को लेकर सुनीता काफी भड़क उठीं थीं और उन्होंने इसे अपने अपमान के तौर पर देखा था.

ये भी पढ़ें: 

Krushna Abhishek पर भड़कीं Govinda की पत्नी Sunita, कहा- मैं जिन्दगी भर उसका चेहरा नहीं देखना चाहती

मामा के सामने परफॉर्म करने से भांजे का इनकार, Govinda के The Kapil Sharma Show में आने पर Krushna Abhishek ने लिया ब्रेक

 



Source link

Categories

error: Content is protected !!