करनालः किसान नेताओं और प्रशासन के बीच 4 घंटे की बैठक, सकारात्मक हुई बातचीत

Application Launched/Get It Now For Free


करनाल में किसान नेताओं और प्रशासन के बीच 4 घंटे तक चली बैठक. (फाइल फोटो)

करनाल:

करनाल में बीते दिनों किसानों पर हुए लाठीचार्ज के बाद से प्रशासन और किसान समूहों के बीच जारी तनातनी आज शुक्रवार को कम होती नजर आई. पुलिस और प्रशासन की बेरुखी से नाराज किसान अपनी मांगों को लेकर धरना दे रहे हैं. 28 अगस्त को हुए लाठीचार्ज के संबंध में कार्रवाई की मांग को लेकर करनाल जिला मुख्यालय के बाहर आज तीसरे दिन भी किसानों का धरना जारी रहा. किसानों का धरना खत्म करने के लिए प्रशासन ने आज किसान नेताओं से लंबी वार्ता की. आज शुक्रवार को चार घंटे तक चली किसान नेताओं और प्रशासन के बीच बैठक में सकारात्मक बातचीत हुई है. कल शनिवार को फिर बैठक होगी.

यह भी पढ़ें

करनाल में चल रहा किसानों का धरना शायद जल्द खत्म हो जाए. आज जब किसान नेता प्रशासन से 4 घण्टे बातचीत कर बाहर निकले तो, पहली बार उनके चहेरे खिले हुए थे. किसान नेताओं ने कहा कि बातचीत काफी सकारात्मक हुई. उन्होंने कहा कि हर पहलू पर बात हुई है. कल शनिवार को एक बार फिर से बातचीत के लिए सुबह 9 बजे बुलाया गया है. किसान नेताओं ने कहा कि उम्मीद है कि कल पूरा फाइनल फैसला आ जाएगा.

किसान नेताओं का कहना है कि प्रशासन का रुख नरम हुआ है. आज रात को संयुक्त किसान मोर्चा के तमाम नेताओं को प्रशासन के साथ हुई बातचीत के बारे में बताया जाएगा, ताकि कल फाइनल फैसला लिया जा सके. उम्मीद है कल तक हल निकल सकता है.

 



Source link

Categories

error: Content is protected !!