कंगना रनौत नहीं ऐश्वर्या राय को खुद के रोल में देखना चाहती थीं जयललिता, ऐसे हुआ खुलासा

Application Launched/Get It Now For Free


बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी गरेवाल ने हाल ही में कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  द्वारा रखी गई थलाइवी की स्पेशल स्क्रीनिंग में हिस्सा लिया. सिमी ने फिल्म देखने के बाद उसकी समीक्षा करने के लिए  ट्विटर का सहारा लिया. सिमी ने लिखा कि, वो कंगना की कट्टरपंथी टिप्पणियों को स्वीकार नहीं करती हैं, लेकिन वो उनकी एक्टिंग का समर्थन करती हैं. वहीं सिमी ने ये भी खुलासा किया कि जयललिता चाहती थीं कि ऐश्वर्या राय बच्चन उनकी बायोपिक में काम करें.

ऐश्वर्या को खुद के रोल में देखना चाहती थीं जयललिता

सिमी ने अपने ट्वीट में लिखा कि, मैं कंगना रनौत की कट्टरपंथी टिप्पणियों का समर्थन नहीं करती..मैं उनकी अभिनय प्रतिभा का समर्थन करती हूं. #Thailavii में उन्होंने अपना दिल और आत्मा दोनों दिया है. लेकिन ये भी सच है कि, जयललिता जी चाहती थीं कि उनकी फिल्म में ऐश्वर्या उनका किरदार निभाएं. मेरा मानना ​​है कि कंगना के किरदार को जेजे ने मंजूरी दे दी है. जहां तक ​​@tearvindswamy की बात है तो वह एमजीआर के अवतार हैं.

कंगना के अलावा फिल्म में है ये सितारे

बता दें कि कंगना के अलावा, ‘थलाइवी’ में मधु, प्रकाश राज, जिशु सेनगुप्ता, भाग्यश्री और पूर्णा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. और फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से समान रूप से सकारात्मक समीक्षा मिल रही है.

जल्द इन फिल्मों में भी नजर आएंगी कंगना

थलाइवी के बाद कंगना बहुत जल्द अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता के साथ फिल्म ‘धाकड़’ में नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही वो ‘तेजस’ का भी हिस्सा हैं, जिसमें वो एक वायु सेना पायलट की भूमिका निभाएंगी.

ये भी पढ़ें-

Thalaivi Online Leaked: Kangana Ranaut की फिल्म को लगा बड़ा झटका, रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हुई ‘थलाइवी’

Thalaivi: रिलीज होते ही विवादों में आई Kangana Ranaut की फिल्म ‘थलाइवी’, डी जयकुमार ने की आपत्तिजनक सीन्स को हटाने की मांग



Source link

Categories

error: Content is protected !!