ऑनस्क्रीन से लेकर ऑफस्क्रीन तक हिट है सिद्धार्थ और कियारा की जोड़ी, कहीं किसी की नज़र ना लगे

Application Launched/Get It Now For Free


Sidharth Malhotra and Kiara Advani Love Story: बॉलीवुड के हर दशक में कम से कम एक बार ऐसी जोड़ी जरूर आती है जो ऑनस्क्रीन हो या ऑफस्क्रीन दर्शकों के दिलों पर अमिट छाप छोड़ जाती है. 90 के दशक के सलमान खान और ऐश्वर्या राय (Salman khan Aishwarya Rai), फिर नई सदी के नए दशक में बनी रणबीर सिंह और कैटरीना कैफ (Ranbir Kapoor Katrina Kaif)  की जोड़ी और फिर आए दीपिका और रणवीर. जिन्हे प्यार से दीपवीर कहा जाता है. वहीं अब 21वीं सदी के तीसरे दशक की शुरुआत हो चुकी है. और इस दशक में अगर इस लिस्ट में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का नाम शामिल हो जाए तो कोई अचरज की बात नहीं.    

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने करियर की शुरुआत हिट फिल्म से की थी….कैंप भी बड़ा था. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले करियर की शुरुआत हो तो भला न्यूकमर को इससे ज्यादा और क्या चाहिए. फिल्म का नाम था स्टूडेंट ऑफ द ईयर. फिल्म हिट गई हो गई और स्टूडेंट के रोल में नजर आए सिद्धार्थ एक्टिंग के स्कूल में डिस्टिंक्शन से पास हुए. वहीं दूसरी तरफ कियारा ने सिद्धार्थ से कई सालों बाद बॉलीवुड में एंट्री ली थी वहीं इन्हें नोटिस किया गया एमएस धोनी में. कूल कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में कियारा ने साक्षी धोनी का किरदार निभाया था और आज वो डिंपल चीमा का किरदार निभाकर छा गई हैं. पहले कबीर सिंह और अब शेरशाह…कियारा आने वाले दो एक सालों में इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शुमार होने वाली हैं. 

ये तो थी दोनों के करियर के शुरुआत की कहानी अब बात दोनों की मोहब्बत की कहानी की कर लेते हैं. इनके प्यार के चर्चे साल भर से हो रहे हैं. दोनों के प्यार की भनक तब लगी जब कियारा और सिद्धार्थ साथ लंच डेट पर स्पॉट किए गए. लेकिन दोनों चुप रहे. दोस्तों के घर साथ एक कार में जाने लगे..लेकिन फिर भी ये चुप रहे. यानि दो दिल मिल रहे थे मगर चुपके चुपके….जी हां…दोनों ने खूब कोशिश की प्यार को छिपाने की, रिश्ते को महज दोस्ती का नाम देने की. जब भी सवाल उठे तो जवाब का अंदाज और रुख दोनों ही बदल दिया गया.. लेकिन वो कहते हैं ना ‘हम लाख छिपाए प्यार मगर दुनिया को पता चल जाता है’…कियारा और सिद्धार्थ के मामले में भी वही हो रहा है. माही भी चुप है और रांझा भी…पर इनकी कोशिशे नाकाम हो रही हैं, क्योंकि दोनों की जुबां पर भले ही ना हो लेकिन आंखों में इज़हार ए इश्क खूब दिखता है. 

ये भी पढ़ेंः ये जलवा..फैशन का है ये जलवाः Supermodel of the Year 2 में कंटेस्टेंट मॉडल से ज्यादा Malaika Arora के हो रहे हैं चर्चे, फिर दिखा शानदार अंदाज

ये भी पढे़ंः Sara Ali Khan के घर विराजे गणपति, मां Amrita Singh के साथ ट्रेडिशनल लुक में आईं नजर, हाथ जोड़कर किया बप्पा को प्रणाम

 

 



Source link

Categories

error: Content is protected !!