अमृता से तलाक के बाद सैफ के पास नहीं थे एलिमनी देने तक के पैसे, कहा था- मैं कोई शाहरुख नहीं हूं

Application Launched/Get It Now For Free


Saif Ali Khan-Amrita Singh Divorce: बात आज एक ऐसी जोड़ी की जो आज साथ नहीं है लेकिन एक समय इनके रोमांस के चर्चे काफी ज़ोरों पर थे. हम बात कर रहे हैं सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की, जिनकी शादी अक्टूबर 1991 में हुई थी. आपको बता दें कि अमृता सिंह उम्र में सैफ अली खान से 12 साल बड़ी थीं. इस शादी से सैफ और अमृता को दो बच्चे सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) हुए थे. 

Amrita Singh से तलाक के बाद Saif Ali Khan के पास नहीं थे एलिमनी देने तक के पैसे, कहा था- ‘मैं कोई Shahrukh Khan नहीं हूं’
 
शादी के 12 साल बाद साल 2004 में सैफ और अमृता के बीच तलाक हो गया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आपसी खटपट, पैसों को लेकर विवाद और यहां तक की एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर सैफ और अमृता के तलाक की बड़ी वजह बना था. कहते हैं कि तलाक के बाद बतौर एलिमनी अमृता ने सैफ से 5 करोड़ की बड़ी रकम की डिमांड की थी. इसमें से सैफ ने 2.5 करोड़ रुपए की रकम अमृता को दे दी थी और बाकी बची रकम बाद में देने का वादा किया था. 

Amrita Singh से तलाक के बाद Saif Ali Khan के पास नहीं थे एलिमनी देने तक के पैसे, कहा था- ‘मैं कोई Shahrukh Khan नहीं हूं’
 
ख़बरों की मानें तो एक इंटरव्यू में सैफ ने कहा था कि वो कोई शाहरुख़ खान नहीं हैं और उनके पास इतना पैसा नहीं है. सैफ ने भारी भरकर रकम के साथ ही बेटे इब्राहिम के 18 साल के होने तक हर महीने 1 लाख रुपए देने का भी वादा किया था. आपको बता दें कि सैफ अली खान और अमृता सिंह की पहली मुलाकात फिल्म बेखुदी के दौरान हुई थी. फिल्म बेखुदी को लेकर हुए एक फोटोशूट के दौरान सैफ ने अमृता को देखते ही अपना दिल दे दिया था. बहरहाल, अमृता से तलाक के बाद सैफ की लाइफ में करीना कपूर आईं और अब तो सैफ और करीना दो बच्चों के पेरेंट्स भी बन चुके हैं.

ये भी पढ़ें:

जब Saif Ali Khan ने की थी Amrita Singh की तारीफ, कहा था- उन्होंने मेरा करियर संवारने में मदद की थी

किसी को साबुन के कलेक्शन तो किसी को है बाथरूम में किताब पढ़ने का शौक, जानिए बॉलीवुड स्टार्स की अजब-गजब आदतें !

 



Source link

Categories

error: Content is protected !!