अब कियारा आडवाणी संग नजर आएंगे रणवीर सिंह, नई फिल्म का ऐलान, राम चरण भी निभाएंगे अहम किरदार

Application Launched/Get It Now For Free


Ranveer Singh, Kiara Advani and Ram Charan in SVC 50:  रणवीर सिंह (Ranveer Singh), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और साउथ के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan)….ये तीनों ही मेगा स्टार अब एक साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं. बुधवार को इनकी आने वाली फिल्म का आगाज़ हो गया. और फिल्म से लीड कास्ट का पहला लुक भी सामने आ गया है जिसमें तीनों ही सूट बूट में नजर आ रहे हैं. हालांकि फिल्म का टाइटल क्या होगा इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है लेकिन इसके एक पोस्टर पर SVC 50 लिखा आ रहा है जिसे खुद कियारा ने ही शेयर किया है ऐसे में कहा जा रहा है कि फिल्म का टाइटल यही है. ये एक बिग बजट मूवी होगी. 

साउथ के निर्देशक करेंगे डायरेक्ट
अब तक बेनाम इस फिल्म को साउथ के सुपरहिट डायरेक्टर शंकर डायरेक्ट करने जा रहे हैं जिससे तीनों ही स्टार्स के साथ फैंस भी काफी खुश हैं. बुधवार को हैदराबाद में इस फिल्म की लॉन्चिंग रखी गई थी. जिसमें कियारा, रणवीर और राम चरण तीनों ही मौजूद रहे. तीनों ही स्टार्स ने अपने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ये खास तस्वीर शेयर कर फैंस को ये गुड न्यूज दी है. जिससे फैंस में फिल्म को लेकर उत्सुकता काफी बढ़ गई है और वो अपनी खुशी जाहिर भी कर रहे हैं. इससे पहले कियारा ना तो रणवीर के साथ नजर आई हैं और ना ही राम चरण के साथ ऐसे में इस रिफ्रेशिंग स्टार कास्ट को पर्दे पर देखना वाकई दिलचस्प होगा. 

कियारा ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म लॉन्चिंग की वीडियो भी शेयर की है. जिसमें साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी भी नजर आ रहे हैं. फिल्म की लॉन्चिंग इवेंट पर रणवीर सिंह का स्टाइल सबसे ज्यादा चर्चा में है. रणवीर इस दौरान ऊपर से नीचे तक टिप टॉप सूट बूट में नजर आए तो वहीं उनका हेयरस्टाइल पूरी लाइमलाइट चुरा ले गया. रणवीर ने इन दौरान दो – दो पोनी टेल बना रखी थी. और ये उनका ये अंदाज फिर से दर्शकों को खूब भा गया. 

ये भी पढ़ेंः Shershaah की शूटिंग से पहले Kiara Advani ने एक खास वजह से की थी Dimple Cheema से मुलाकात, जानकर आप भी करेंगे गर्व

ये भी पढ़ेंः Shilpa Shetty ने दिल खोलकर पूरे आदर से किया गणपति का स्वागत, नंगे पांव लालबाग बप्पा को लेने खुद पहुंचीं

 





Source link

Categories

error: Content is protected !!