अक्षय कुमार ने मां के साथ शेयर की तस्वीर बोले- मां वहीं से मेरे लिए हैप्पी बर्थडे गा रही हैं……

Application Launched/Get It Now For Free


अक्षय कुमार ने अपने खास दिन पर मां को लिया याद

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने मां को किया याद
  • 54 साल के हो गए अक्षय कुमार
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तस्वीर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपने शानदार अभिनय और स्टंट्स के लिए मशहूर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आज 54 साल के हो गए हैं और अपने इस खास दिन पर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया (Aruna Bhatia) का बुधवार को निधन हो गया था. जिसके बाद वे काफी टूटे नजर आए. बॉलीवुड के कई सितारों ने उनकी प्रति संवेदना व्यक्त की. 

यह भी पढ़ें

मां को याद कर किया ट्वीट

अपने खास दिन पर अक्षय कुमार  (Akshay Kumar) ने ट्वीट करते हुए लिखा- “मैंने कभी इस तरह का नहीं सोचा था, लेकिन मुझे यकीन है कि मेरी मां वहीं से मुझें दुआएं दे रही होगी मेरे लिए हैप्पी बर्थडे गा रही होगी. आप में से प्रत्येक को आपकी संवेदना और शुभकामनाओं के लिए समान रूप से धन्यवाद, ज़िंदगी चलती रहती है.” बता दें कि अक्षय की मां को जब आईसीयू में भर्ती किया गया था तब वे लंदन में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. जैसे ही उन्हें इस बात का पता चला वे उसी दिन वापस लौट आए थे. 

बड़े प्रोडेक्ट पर कर रहे हैं काम 

अक्षय (Akshay Kumar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय को आखिरी बार ‘बेल बॉटम’ फिल्म में देखा गया था. इसके अलावा वे ‘रक्षाबंधन’ फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इसके साथ ही वे ‘अतरंगी रे’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान और धनुष नजर आएंगे. 





Source link

Categories

error: Content is protected !!