अक्षय कुमार की मां का निधन, जानिए उनके परिवार में कौन कौन हैं

Application Launched/Get It Now For Free


Akshay Kumar Mother Death: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मां अरूणा भाटिया का आज सुबह मुंबई के पवई स्थित हीरानंदानी अस्पताल में निधन हो गया. अक्षय ने ट्वीट पर एक पोस्ट के जरिए फैंस के साथ ये जानकारी शेयर की. अरूणा बीते कुछ दिनों से बीमार चल रही थीं. उनकी स्थिति में सुधार ना देखते हुए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था. 

अक्षय कुमार ट्वीट पर जानकारी शेयर करते हुए लिखा, “वह मेरी सब कुछ थीं. आज मैं ऐसा असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं जिसे बता नहीं सकता. मेरी माँ श्रीमती अरुणा भाटिया आज सुबह शांतिपूर्वक इस दुनिया को अलविदा कह दिया. मैं और मेरा परिवार बहुत दुखद घड़ी से गुजर रहा है, मैं आप सभी के प्रेयर्स का सम्मान करता हूं. ओम शांति!”

जानिए अक्षय की फैमिली में कौन-कौन है

अक्षय कुमार का जन्म पंजाब के अमृतसर में हुआ था. उनके पिता हरि ओम भाटिया आर्मी ऑफिसर थे. उनका निधन पहले ही हो चुका है. उनकी मां अरुणा भाटिया ने आज दुनिया को अलविदा कह दिया.

अक्षय की एक बहन हैं, जिनका नाम अलका भाटिया है. अक्षय अपने परिवार को पर्सनल रखते हैं. कभी-कभार ही पब्लिकली अक्षय उनके साथ नज़र आते हैं.

Akshay Kumar Mother Death: अक्षय कुमार के सिर से पहले उठ चुका है पिता का साया, अब मां Aruna Bhatia का निधन, जानिए परिवार में कौन कौन हैं

अक्षय ने बॉलीवुड सुपरस्टार राजेश खन्ना और डिंपल कपाडिया की बेटी ट्विंकल खन्ना से शादी की है. अक्षय के दो बच्चे भी हैं. उनकी बेटी का नाम नितारा कुमार है, जबकि बेटे का नाम आरव है. 

मदर्स डे पर अक्षय कुमार ने अपनी मां की ये तस्वीर शेयर की थी.

फिल्म सिंड्रेला की शूटिंग छोड़कर मुम्बई लौटे थे अक्षय

अक्षय बीते दिन मां की बीमारी के चलते लंदन में ‘सिंड्रेला की शूटिंग छोड़कर मुम्बई लौट आए थे. उन्होंने अपने फैंस से उनकी मां के लिए कामना करने की अपील की थी. अरूणा की मौत से अक्षय की फैमिली को गहरा सदमा लगा है. 

ये भी पढ़ें :-

Bharti Singh 91 किलो से हुईं 76 की, Weight Loss के बाद उनकी नई तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर किया बवाल

The Kapil Sharma Show: सेट पर मस्ती करते दिखे Krushna Abhishek, Archana Puran Singh की डिज़ाइनर ड्रेस की कीमत बताई इतनी कम



Source link

Categories

error: Content is protected !!